अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल


वीडियो देखने के लिए यह क्लिक करे 


पद्मावत स्‍टार रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण तो शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब फैंस की नजर में कई जोड़ियां जिनकी शादी की उम्‍मीद जल्‍द की जा रही है। इन्‍हीं जोड़ियों में से एक है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी। वैसे तो मलाइका पहले से शादीशुदा हैं लेकिन आप जानते हैं कि वह अपने पति अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं और इन दिनों 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ नजदीकी बढ़ाती देखी जा रही हैं।

दोनों की नजदीकी का दावा हम नहीं कर रहे हैं, बल्‍कि वो तस्‍वीरें कर रही हैं जिनमें ये दोनों सितारे बेहद करीब नजर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों स‍ितारे पार्टी में एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए तो तस्‍वीरें वायरल हो गईं। 15 नवंबर की रात हुई इस पार्टी में मलाइका की बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर खान, अमृता सिंह, सीमा खान, सोफी चौधरी भी नजर आई थीं।

खबर ये भी है कि ये दोनों स‍ितारे भी अब अपने र‍िलेशन को ज्‍यादा दिन छ‍िपाकर नहीं रखना चाहते हैं। आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं था जब मलाइका और अर्जुन को साथ में देखा गया हो। पहले भी कई बार दोनों साथ देखे जा चुके हैं। 

कुछ वक्‍त पहले कलर्स चैनल पर इंडियाज गॉट टैलेंट के पहले एपिसोड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक संग नजर आए थे। इस शो का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें अर्जुन कपूर मलाइका का हाथ पकड़ कर स्‍टेज पर चलते हुए दिखाई दे रहे थे। इस बात से साफ जाहिर है कि दोनों जमाने से छुप कर मिलने मिलाने की बजाय अपने रिश्‍ते को सभी के सामने लाना चाहते हैं।

उससे पहले दोनों मुंबई में एक रेस्‍टोरेंट के बाहर भी द‍िखाई द‍िए थे जबकि दोनों व‍िदेश में छुट्ट‍ियां बिताने भी साथ जा चुके हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल Reviewed by rakesh on September 17, 2017 Rating: 5

No comments

Fashion

Fashion

Theme Support